गिरते बाजार में भी Share Market के खेल में 1 खिलाड़ी ने दिया 11% रिटर्न, आज कहां लगाया दांव

0
36

नए हफ्ते की शुरुआत के साथ नए खिलाड़ी मुकाबले के लिए तैयार है। इस हफ्ते wavesstrategy.com के Ashish Kyal, Nirmal Bang की स्वाती होतकर और Trader & Investor, Kuldeep Singh Randhawa के बीच मुकाबला हो रहा है। इस गेम शो में Kuldeep Singh Randhawa पहली बार खेल का हिस्सा बन रहे है। इनके बीच इस खेल में रिटर्न कमाने के लिए मुकाबला है जिसमें कोई भी जीते लेकिन निवेशक और दर्शक पैसा बनाते हुए नजर आयेंगे।

KHILADI TOP CALLS DAY-2

दूसरे दिन की आशीष क्याल की टॉप कॉल STOVEKRAFT रही जिसने 1 प्रतिशत का रिटर्न दिया।

दूसरे दिन की स्वाती होतकर की टॉप कॉल TAMIL NADU PETRO रही जिसने 6.5 प्रतिशत का रिटर्न दिया।

दूसरे दिन की स्वाती होतकर की टॉप कॉल JAY BHARAT MARUTI रही जिसने 5.3 प्रतिशत का रिटर्न दिया।

KHILADI DAY-2 RETURN

दूसरे दिन की समाप्ति पर खिलाड़ियों द्वारा सुझाये स्टॉक्स पर इतना मिला रिटर्न

दूसरे दिन की समाप्ति पर आशीष क्याल द्वारा सुझाये स्टॉक्स पर 0.69 प्रतिशत का रिटर्न मिला

दूसरे दिन की समाप्ति पर स्वाती होतकर द्वारा सुझाये स्टॉक्स पर 10.75 प्रतिशत का रिटर्न मिला

दूसरे दिन की समाप्ति पर कुलदीप सिंह रंधावा द्वारा सुझाये स्टॉक्स पर 6.25 प्रतिशत का रिटर्न मिला

Hot Stocks:इन शेयरों पर लागाएं दांव, सिर्फ 2-3 हफ्ते में दे सकते हैं 14% तक रिपोर्ट

एक्सपर्ट्स के आज के सुझाए हुए स्टॉक्स

wavesstrategy.com के आशीष क्याल का दमदार स्टॉकः BUY GMDC

आशीष ने कहा कि इसमें 74.30 के स्तर पर 73 के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। इसमें 82.60 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकता है।

Trader & Investor कुलदीप सिंह रंधावा का दमदार स्टॉकः BUY IEX

कुलदीप ने कहा कि इसमें 628 रुपये के स्तर पर 607 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। इस स्टॉक में 666 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं।

Nirmal Bang की स्वाती होतकर का दमदार स्टॉकः  BUY THIRUMALAI CHEM

स्वाती ने कहा कि इस स्टॉक को 290.70 रुपये के स्तर पर खरीदें और इसमें 278 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाएं। इसमें 325 रुपये के लक्ष्य देखने को मिलेंगे।

wavesstrategy.com के आशीष क्याल का दमदार स्टॉकः BUY TORRENT POWER

आशीष ने कहा कि इसमें 522 के स्तर पर 507 के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। इसमें 575 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकता है।

क्या हैं खेल के नियम

ये शेयर मार्केट का रियल शो है इसमें रियल मनी का इस्तेमाल होगा। इस शो में तीन एनालिस्ट होंगे। हर एनालिस्ट खरीदने या बेचने की तीन-तीन कॉल्स देंगे। एक समय में 3 कॉल्स ही ओपन रहेंगी। एनालिस्ट दिन में दो बार अपनी कॉल्स बदल सकते हैं। उनकी कॉल्स पर Target और Stoploss में 3 पर 1 का रेश्यो होगा।

इस गेम के तहत हर सोमवार को 11 बजे पहली बार कॉल्स दी जाएंगी। इसके अलावा मंगलवार से कभी भी कॉल्स दे सकते हैं। बाजार बंद होने के समय रिटर्न दिखाया जाएगा। शुक्रवार को 3.30 PM के बाद विनर की घोषणा की जायेगी। इस गेम में 10 से कम का शेयर नहीं लिया जाएगा और कैश सेगमेंट के शेयर में बिकवाली की कॉल नहीं दी जाएगी।

डिस्क्लेमरः खिलाड़ी No.1 शो में बताए गए शेयरों में Buy / Sell की राय एक्सपर्ट की अपनी राय है। CNBC-आवाज़ या मनीकंट्रोल इसकी जिम्मेदारी नहीं लेता है, कोई भी सौदा करने से पहले अपने वित्तीय सलाहकार की राय जरूर ले लें।

सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।