डेली 2GB डाटा + अनलिमिटेड कॉलिंग, Disney+ Hotstar VIP के सब्सक्रिप्शन से लैस है ये प्लान

0
60
समय के साथ यूज़र्स की डिमांड भी बदलती जाती है, पहले लोग अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा बेनेफिट वाले रीचार्ज प्लान से निश्चिंत हो जाया करते थे। लेकिन अब यूज़र्स के लिए केवल डाटा और कॉलिंग बेनेफिट ही काफी नहीं है। अब वह ऐसे प्लान की तलाश में रहते हैं, जिनमें उन्हें बाकि बेनेफिट्स के साथ ओटीटी सब्सक्रिप्शन भी प्राप्त हो। ताकि उन्हें अपने इंटरटेनमेंट के लिए अलग से ओटीटी प्लान का सब्सक्रिप्शन ने लेना पड़े। ऐसे में आपकी सहुलियत के लिए हमने एक ऐसा रीचार्ज प्लान ढूंढकर निकाला है, जो कि डाटा, कॉलिंग और ओटीटी प्लेटफॉर्म के रूप में आपको Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन प्रदान करता है। हालांकि, खास बात यह है कि इस प्लान में मिलने वाले हर बेनेफिट की वैलिडिटी 365 यानी कि 1 साल की है। ऐसे में एक बार प्लान एक्टिवेट कराने के बाद आपको सालभर तक दूसरे रीचार्ज की टेंशन नहीं होगी। आइए अब जानते हैं इस प्लान से जुड़ी सभी जानकारी।

Airtel के इस प्लान की वैधता 365 दिन तक की है, जिसके तहत आपको प्लान के सभी बेनेफिट सालभर प्राप्त होंगे। बात यदि बेनेफिट्स की करें, तो इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग सुविधा प्राप्त होती है, जिसमें आप किसी भी नेटवर्क पर सालभर फ्री वॉयस कॉल कर सकते हैं। कॉलिंग के अलावा, प्लान में आपको डेली 2GB डाटा का एक्सेस प्राप्त होता है, सालभर की वैधता के साथ आपको इस प्लान के तहत कुल मिलाकर 730GB डाटा इस्तेमाल के लिए मुहैया कराया जाता है। साथ ही आप पूरे साल रोज़ाना 100 एसएमएस मुफ्त भेज सकते हैं।

डाटा, कॉलिंग और एसएमएस बेनेफिट के अलावा, आपको एयरटेल के इस प्लान में Disney+ Hotstar VIP के रूप में ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन फ्री प्राप्त होता है। खास बात यह है कि यह सब्सक्रिप्शन पूरे सालभर के लिए उपलब्ध होगा। डिज़नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन के साथ यूज़र्स को लाइव स्पोर्ट्स, हॉटस्टार स्पेशल्स, फिल्में, डिज़्नी+ फिल्में और स्टार टीवी शो आदि का एक्सेस प्राप्त होता है।

अब बात यदि प्लान की कीमत की करें, तो यह Airtel का सबसे महंगा डेली डाटा रीचार्ज प्लान है जिसकी कीमत 2,698 रुपये है।
 

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें