नीड फॉर स्पीड की सीरिज की तरफ मॉडिफाइड करवाई इस शख्स ने अपनी हुंडई क्रेटा एसयूवी! जानिए डिटेल्स

0
31
नई दिल्ली. कार लवर्स की पूरी दुनिया में कोई कमी नहीं है. भारत में भी कार लवर्स और खास तौर से कार मॉडिफाइड करवा कर उसे एक अलग ही लुक देने वालों की भी कमी नहीं थी. कुछ दिनों पहले ही हमने एक ऐसे शख्स के बारे में आपको बताया था जिसने अपनी मारूती ऑल्टो 800 को कुछ इस तरह से मॉडिफाइड करवाया जैसे जिससे वो किसी स्पोर्ट्स कार से कम नहीं लग रही थी वहीं आज हम एक ऐसी एसयूवी के मॉडिफिकेशन के बारे में बताने जा रहे है जो कि भारत में सबसे ज्यादा बिकती है यानि की हुंडई के क्रेटा एसयूवी. इस इस तरह से मॉडिफाइड करवाया गया है कि यह जहां से भी गुजरती है देखने वाले देखते रह जाते है. वहीं कई लोग तो इसके लुक को फेसम कार गेम नीड फॉर स्पीड से ग्रीन वर्जन की कार से भी तुलना करते है. क्योंकि इसका लुक काफी हद तक वैसा ही नजर आता है. हुंडई की क्रेटा 2015 में लॉन्च होने के बाद से, भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एसयूवी है वहीं अब इसका सेंकड जनरेशन मॉडल ने तो सेल्स के सारे रिकॉर्ड ही तोड़ दिए है.

हल्क से इन्सपायर्ड भी लगती है कार 

इस मॉडिफाइड एसयूवी को देखकर ऐसा लगता है कि यह हल्क से भी प्रेरित है. चारों ओर ग्राफिक्स के साथ एक अद्भुत हरे रंग की प्लानिंग की वजह से, यह ऐसा लगता है जैसे मार्वल यूनिवर्स से हल्क इसे स्वयं चलाता है. मॉडिफिकेशन के बारे में बात करते हुए, यह सिर्फ हरा रंग और ग्राफिक्स प्लानिंग नहीं है जो इसे आकर्षक बनाती है, ब्लैक-आउट दरवाज़े के हैंडल और हेडलाइट्स पर स्मोक्ड प्रभाव भी इसे एक अलग लुक देता है जिसे एक सुपर हीरो चलाएगा.

ये भी पढ़ें – अब डेटिंग साइट पर चेट करते हुए करे वैक्सीन का स्लॉट बुक ! टिंडर ने शुरू कि सुविधा

 ऐसा है मॉडिफिकेशन 

इंडियन ऑटोस ब्लॉग के अनुसार, यह मॉडिफाइड हुंडई क्रेटा अब 225-सेक्शन ब्रिजस्टोन तुरांजा रबर में लिपटे 18-इंच लेंसो आफ्टरमार्केट मिश्र धातु पहियों पर ट्रेवल करती है. इसके अलावा, अंदरूनी को गुणवत्ता वाले इटेलियन लेदर के साथ अपग्रेड किया गया है. केबिन में टू-टोन मोटिफ है, जिसमें प्राइमरी कलर ब्लैक है और सेकेंडरी में टैन है. जहां नॉर्मल क्रेटा में एक 7-स्पीकर बोस साउंड सिस्टम के साथ आता है, लेकिन इस क्रेटा का ओनर एक ऑडियोफाइल प्रतीत होता है. क्योंकि उन्होंने इसके मूल हेड यूनिट को पायनियर यूनिट से बदल दिया गया है, और साउंड सिस्टम को Xelsus घटकों के साथ अपग्रेड किया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.