नो पार्किंग में कार खड़ी कर ट्रैफिक पुलिस को दिखाई धौंस, फिर थाने में बहाने लगा आंसू- Video Viral

0
186
नई दिल्ली. नियम ना मानते हुए मनमानी करना और पुलिस कार्रवाई करे तो उल्टा पुलिस पर भड़कना. आए दिन इस तरह के मामले सामने आते रहते है. ताजा मामला मुंबई के मीरा रोड़ का सामने आया है जहां एक शख्स ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को सिर्फ इसलिए चीर डालने की धमकी दे डाली क्योंकि ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने उसकी नो पार्किंग जोन में खड़ी कार के टायर पर क्लैंप लगाकर चालानी कार्यवाही करने की बात कही. इसके बाद जो भी हुई वो वहां मौजूद लोगों ने उसका वीडियो बनाकर सोशल में अपडेट कर दिया जो कि वायरल भी हो गया. सोशल मीडिया पर इस घटना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ठाणे में एक ट्रैफिक पुलिस वाले को नो-पार्किंग एरिया में खड़ी कार में व्हील क्लैम्प लगाए जाने पर एक कपल चिल्लाते और गाली देते हुए दिख रहा है. पति-पत्नी पुलिसकर्मी के साथ मारपीट पर उतारू हो गए. यह घटना मुंबई से सटे ठाणे के मीरा रोड इलाके का बताया जा रहा है. वीडियो में आरोपी कपल अमर सिंह और उसकी पत्नी मीना सिंह कांस्टेबल के साथ बदतमीजी करते और उसे धमकाते हुए दिखाई रहे रहे हैं. हालांकि, एक अन्य वीडियो में आरोपी को हवालात में रोते हुए देखा जा सकता है.

यह था पूरा मामला

रिपोर्ट के अनुसार यह घटना 8 जुलाई की है. कपल ने मीरा रोड के नो-पार्किंग जोन में अपनी कार खड़ी की थी. इलाके में ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने गाड़ी को उठाकर ले जाने की तैयारी कर रहा था. पुलिसकर्मी ने कार में व्हील क्लैंप फिट किया ही था कि कपल वहां टपक आए. वहां आते ही युवक ने पुलिसवाले को भला-बुरा कहना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें – टॉप 10 कार: मारुति ने टॉप सेलिंग कारों में जमाया कब्जा, देखें लिस्ट

पुलिस वाले दर्ज करवाया केस

पति के साथ मौजूद पत्नी भी काफी आक्रामक थी. जब ट्रैफिक सिपाही ने कार के पहिए लॉक कर दिए, तो अमर ने उन्हें वर्दी फाड़ने की धमकी दी. अमर सिंह चिल्लाते हुए कह रहा है कि मैं बीच से चीर दूंगा, वर्दी उतार फिर बताता हूं. पुलिसवाले ने बड़े धैर्य से कार मालिक की धमकी सुनी और बाद में केस दर्ज कर उसे हवालात पहुंचा दिया. वीडियो वायरल होने के बाद, कपल पर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी के साथ दुर्व्यवहार करने का मामला दर्ज किया गया है.

;

बाद में लॉकअप में रोता नजर आया शख्स

एक अन्य वीडियो में, आरोपी को पुलिस लॉक-अप में आंखों में आंसू लिए फर्श पर बैठे देखा जा सकता है. दूसरे वीडियो में दिख रहा है कि पुलिसकर्मी ने गुंडागर्दी करने वाले कार चालक को गिरफ्तार करके लॉकअप में बंद कर दिया गया है. लॉकअप में वह सिर झुकाकर रो रहा है और हेकड़ी दिखाने वाला कार चालक पुलिसकर्मी के पास खड़ा होकर माफी मांग रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.