सोलन का बेटा आमिर साहिल Kick बॉक्सिंग वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिये सेलेक्ट, इजिप्ट में मचाएंगे धमाल

0
35

सोलन. हिमाचल प्रदेश के सोलन के खिलाड़ी ने अपने बूते पर हिमाचल का नाम पूरे देश में रोशन कर रहे है. अगर इन खिलाड़ियों को प्रदेश सरकार का साथ मिल जाए तो यह असंभव काम को संभव करने का माद्दा रखते हैं. यह कहना है किक बॉक्सिंग एसोसिएशन के पदाधिकारियों का. बता दें कि हाल ही में सोलन के आमिर साहिल का सेलेक्शन इजिप्ट में होने वाली किक बॉक्सिग की वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिये हुआ है. इसे लेकर साहिल काफी उत्साहित हैं.

साहिल हिमाचल प्रदेश के एक इकलौते खिलाड़ी हैं जिनका चयन विश्व चैंपियनशिप के लिये हुआ है. साहिल के सेलेक्शन से प्रदेश के किक बॉक्सिंग एसोसिएशन, पदाधिकारियों में खुशी की लहर है. यही वजह है कि एसोसिएशन ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके एसोसिएशन की उपलब्धियों के बारे में विस्तृत जानकारी भी दी.

आमिर साहिल ने बताया कि वह इस प्रतियोगिता के लिए सेलेक्ट होने पर बेहद खुश और गौरवान्वित हैं. यह उनके लिये इसलिए भी खास है कि वह इस महत्वपूर्ण प्रतियोगिता किक बॉक्सिंग विश्व चैंपियनशिप के लिये केवल उनका चयन हुआ है. जिसके लिए वह जल्द इजिप्ट जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह सोलन का नाम पूरे विश्व में रौशन करना चाहते हैं, जिसके लिए वह जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं. वह यह साबित करना चाहते है कि भारत के छोटे से राज्य हिमाचल के खिलाड़ियों में प्रतिभा की कमी नहीं है.

साहिल ने कहा कि उनके परिवार और उनके कोच का उनकी इस उपलब्धि में बहुत बड़ा योगदान है.  उनके मार्गदर्शन के बिना वह यह उपलब्धि हासिल नहीं कर सकते थे. उन्होंने कहा कि वह बेहद उत्साहित हैं और जीतने का हर सम्भव प्रयास करेंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.