2021 Apache RR 310 Launch tremendous sale know the details kpnd

0
41

नई दिल्ली. TVS मोटर कंपनी के अनुसार, नया लॉन्च किया गया 2021 Apache RR 310 बिल्ट टू ऑर्डर (BTO) पहले महीने के भीतर पूरी तरह से बिक गया. कंपनी ने लॉन्च के समय कहा था कि बीटीओ लाइन के लिए ऑर्डर प्रति माह 100 यूनिट तक सीमित होंगे, लेकिन छुट्टियों और फेस्टिव सीजन के कारण, इसे सितंबर और अक्टूबर 2021 के महीनों के लिए बढ़ाकर 150 यूनिट कर दिया जाएगा. कंपनी पहले ही घोषणा कर चुकी है कि सितंबर के लिए बिक्री 100 प्रतिशत हो चुकी है और नए ऑर्डर बुकिंग अब 1 अक्टूबर, 2021 से शुरू होंगे.

ग्राहक टीवीएस बीटीओ प्लेटफॉर्म पर खरीदारी के दौरान अपने दोपहिया वाहनों को कस्टमाइज और पर्सनलाइज कर सकते हैं. इसे ग्राहकों की जरूरत के हिसाब से मैन्युफैक्चरिंग प्लांट में तैयार किया जायेगा. ग्राहक टीवीएस ‘बिल्ट टू ऑर्डर’ प्लेटफॉर्म पर ऑर्डर देने के लिए टीवीएस Arive ऐप या वेबसाइट कॉन्फिगरेटर का इस्तेमाल कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: TVS Motor जल्द लॉन्च करेगी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर और थ्री व्हीलर, जानिए इनके बारे में..

बिल्ट टू ऑर्डर प्रोग्राम के लिए मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया – इस बिल्ट-टू-ऑर्डर पहल को एक शानदार प्रतिक्रिया मिली है, जो ग्राहकों के खरीददारी के प्रदर्शन को बढ़ाने के मामले में महत्वपूर्ण है. जबकि मोटरसाइकिल में कुछ ख़ास बदलाव नहीं किये गए हैं, यह एक डायनामिक और रेस परफॉरमेंस पैकेज के साथ आता है जिसमें पूरी तरह से इंट्रीग्रेटेड सस्पेंशन, एक रेस किट और यहां तक ​​कि नए रेस नेचुरल ग्राफिक्स भी शामिल हैं.

डायनेमिक पैकेज में 15 मिमी प्रीलोड एडजस्टेबिलिटी के साथ KYB फ्रंट फोर्क्स और 20-स्टेप कंप्रेशन और रिबाउंड डंपिंग के साथ-साथ पूरी तरह से एडजस्टेबल सस्पेंशन सिस्टम शामिल हैं. रियर मोनोशॉक पर 20-स्टेप रिबाउंड डंपिंग और 10-स्टेप प्रीलोड एडजस्टर भी शामिल हैं. इसके साथ ही डायनेमिक किट में ब्रास-कोटेड चेन भी शामिल है.

यह भी पढ़ें: E-Vehicle भी कर दिए जाएंगे स्‍क्रैप, जानें आप कितने साल तक चला पाएंगे अपना इलेक्ट्रिक व्‍हीकल

2021 Apache RR 310 है ट्रैक-फ्रेंडली – रेस किट नए टीवीएस अपाचे आरआर 310 की ट्रैकबिलिटी में सुधार करती है. किट में एक नया क्लिप-ऑन हैंडलबार जोड़ा गया है, जो पहले की तुलना में 8 डिग्री कम और राइडर के करीब 5 डिग्री है. इसमें नुकीले फुटरेस्ट भी हैं जिन्हें 30 मिलीमीटर ऊपर उठाया गया है. टीवीएस के मुताबिक, इससे मोटरसाइकिल का लीन एंगल 4.5 डिग्री बढ़ जाता है. अन्य बदलावों में अधिक एग्जॉस्ट नोट और लीन एंगल के लिए एक नया एग्जॉस्ट मफलर, वेव बाइट Key, और डिजी-लॉकर के साथ एक नया इंस्ट्रूमेंट कंसोल, रेव लिमिटर इंडिकेटर, डे ट्रिप मीटर और ओवरस्पीडिंग इंडिकेटर शामिल हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.