4 bodies found in Yamuna river within a week in palwal hrrm

0
63

पलवल. हरियाणा के पलवल जिले के गांव बिल्लौचपुर के समीप यमुना नदी में लगातार 6 दिनों से शव मिलने का सिलसिला जारी है. 6 दिनों में यमुना नदी (Yamuna River) में अब तक 4 शव (Dead Bodies) मिले चुके हैं जिनमे से एक की पहचान हो पाई है. जिस शव की पहचान हुई वह यूपी के गांव हसनपुर बागपत का रहने वाला था और उसके हाथ पैर कटे हुए थे.

हसनपुर थाना प्रभारी ने बताया की उनके क्षेत्र में यमुना नदी में जिस तरह से शव मिल रहे हैं इससे क्षेत्र के लोग सदमे में  हैं. उन्होंने बताया की उन्होंने शवों की पहचान कराने के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल में रखवा दिया गया और आस पास यूपी, फरीदाबाद और दिल्ली के थानों में सूचना दे दी लेकिन उसके बाद भी इनकी पहचान नहीं हो पाई है .

पलवल के हसनपुर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने जानकारी  देते हुए बताया की उनके क्षेत्र के गांव बिल्लौचपुर के समीप यमुना नदी में 6 दिनों से लगातार अज्ञात शव मिल रहे हैं. उन्होंने बताया की एक दिन दो शव मिले जिनकी पहचान कराने के लिए  पलवल के नागरिक अस्पताल में रखा दिया गया था. लेकिन 72 घंटे बाद भी उनकी पहचान नहीं  हो पाई और 72  घंटे के बाद पुलिस ने करुणामई संस्था के सहयोग से उनका अंतिम संस्कार करा दिया गया.

उसके बाद तीसरा शव मिला जिसके हाथ पैर कटे हुए थे. लेकिन उसकी जेब से आधार कार्ड बरामद हुए जिनके आधार पर उसकी पहचान नरेंदर गांव हसनपुर बागपत के रूप में हुई और फिर एक शव उसी जगह से बरामद हुआ है जहां से पहले तीन शव बरमाद हुए हैं. लेकिन इसके पास कुछ नहीं मिला है और उसके शीर पर चोट के निशान हैं. जो भी शव मिले हैं यह सभी हत्या के मामले की तरफ इशारा कर रहे हैं. सभी के शरीर पर चोटों के निशान पाए गए हैं . थाना प्रभारी ने बताया की इन शवों के मिलने से क्षेत्र के लोग बड़े ही दहशत में हैं.