40 रुपये से कम के रीचार्ज में Jio दे रहा रोज़ाना 100MB डाटा और Free कॉलिंग

0
32
Airtel कंपनी ने पिछले ही दिनों अपने सस्ते 49 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज प्लान को बंद कर दिया है, जिसके बाद यूज़र्स को अपना नंबर चालू रखने और टॉकटाइम के साथ डाटा सुविधा प्राप्त करने के लिए अब 79 रुपये का रीचार्ज प्लान एक्टिवेट कराना होगा। बता दें, कंपनी अपने 49 रुपये के प्लान में 38.52 रुपये के टॉक-टाइम, 100MB डाटा और 28 दिन तक की वैधता प्राप्त होती थी। वहीं, इसकी तुलना में प्रतिद्वंदी Jio कंपनी एक ऐसा रीचार्ज प्लान अपने ग्राहकों के लिए लेकर आती है, जिसमें 40 रुपये से भी कम की कीमत में डेली डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग जैसे बेनेफिट मिलते हैं। आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में सब कुछ

Jio के इस सस्ते रीचार्ज प्लान की कीमत महज 39 रुपये है, जिसमें ग्राहकों को केवल 100MB डाटा नहीं बल्कि डेली 100MB डाटा इस्तेमाल के लिए उपलब्ध होता है। हालांकि, इस प्लान की वैधता केवल 14 दिन तक की ही है, लेकिन डेली 100MB डाटा के हिसाब से आपको इस सस्ते प्लान में कुल मिलाकर 1400MB डाटा इस्तेमाल के लिए प्राप्त होता है। डाटा के अलावा, कंपनी इसमे अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी प्रदान करती है, जिसके तहत आप किसी भी नेटवर्क पर 14 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा ले सकते हैं।

जियो के इस प्लान में ग्राहकों को डेली फ्री एसएमएस की सुविधा प्राप्त नहीं होगी। बता दें, हाल ही में खबर आई थी कि Airtel, Jio और Vi जैसी टेलीकॉम कंपनियों ने अपने 100 रुपये से कम के रीचार्ज प्लान पर SMS सुविधा प्रदान न करने का फैसला लिया है।

ध्यान देने वाली बात यह भी है कि जियो का ये सस्ता रीचार्ज प्लान Jio Phone यूज़र्स के लिए पेश किया गया है।