5GB डाटा + 30 दिन की वैधता वाले Jio के इस प्लान की जानें कीमत

0
47
अक्सर हम अपने लेख के माध्यम से ग्राहकों को कम से कम कीमत में मिलने वाले ज्यादा से ज्यादा बेनेफिट्स वाले प्लान्स की जानकारी देते हैं, लेकिन आज हम आपको Jio के एक ऐसे प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं जिनके बेनेफिट के साथ कीमत जानकार आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, Jio के इस प्लान में ग्राहकों को महज 5GB डाटा प्राप्त होता है, जिसकी वैधता केवल 30 दिन तक की ही है। लेकिन इस प्लान की कीमत 5,751 रुपये है। अब आप सोच रहे होंगे कि इतने कम बेनेफिट्स से लैस इतने महंगे प्लान को आखिर कौन लेना चाहेगा? भले ही यह प्लान काफी महंगा हो, लेकिन आपको इसकी उपयोगिताओं को जानकर महसूस होगा कि यह एक बेहद ही काम का प्लान है जिसकी जरूरत हर किसी को कभी न कभी पड़ सकती है खासतौर पर बिजनेसमैन और टेवलर्स को जो अक्सर भारत से बाहर देशों में ट्रेवल करते हैं।

अब-तक तो आप समझ ही गए होंगे, कि यह एक इंटरनेशनल रोमिंग प्लान है, जो कि आपको भारत से बाहर जाने पर काम आने वाला है। जी हां, यदि आप इंटरनेशन प्लान करते रहते हैं या फिर जल्द ही कहीं बाहर जाने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आप Jio के इस प्लान के बारे में जरूर जान लें हो सकता है कि आगे चलकर यह प्लान ही आपको भारत में रह रहे करीबियों से जोड़ कर रखे।

Jio के 5,751 रुपये के इंटरनेशनल रोमिंग प्लान की बात करें, तो इस प्लान में ग्राहकों को 30 दिन तक की वैधता के साथ इनकमिंग कॉल्स फ्री प्राप्त होती है। इसके अलावा इसमें भारत या फिर लोकल आउटगोइंग कॉल के लिए 1500 मिनिट्स मिलते है। साथ ही प्लान में 5GB हाई-स्पीड डाटा बेनेफिट भी है, जो कि 30 दिन तक उपलब्ध होगा। यही नहीं प्लान के तहत ग्राहकों को 1500 फ्री SMS भी मिलते हैं।

यह जियो का सबसे महंगा प्लान है, जो कि भले ही कम लेकिन उपयोगी बेनेफिट्स के साथ आता है। बता दें, यदि आप भारत से बाहर अपने जियो नंबर को ले जाने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो सबसे पहले आपको अपने नंबर पर इंटरनेशनल रोमिंग एक्टिवेट करानी होगी, जिसे आप माई जियो ऐप या फिर कस्टमर केयर सर्विस के जरिए एक्टिवेट करा सकते हैं।