Akshay kumars sooryavanshi given 100 screen blocking out competition from eternals and antim pr

0
39

मुंबई: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटड फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi)  अब दीवाली पर रिलीज होने जा रही है. हाल ही में जब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सिनेमाघर खोलने की इजाजत दी तो फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने रिलीज डेट के बारे में जानकारी दी थी. इसके साथ ही हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जॉली (Angelina Jolie) की फिल्म ‘एटर्नल्स’ (Eternals)  भी रिलीज की जानी है. ऐसे में हॉलीवुड और बॉलीवुड का बॉक्स ऑफिस पर क्लैश तय है. जहां अक्षय कुमार की तगड़ी फैन फॉलोइंग है तो वहीं हॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस एंजेलिना जॉली भी कम पॉपुलर नहीं हैं.

ऐसे में ‘सूर्यवंशी’ मेकर्स ने तोड़ निकाला है. खबरों की माने तो हॉलीवुड फिल्म से टक्कर रोकने के लिए मेकर्स ने थियेटर मालिक से मांग की है कि उनकी फिल्म के अलावा किसी दूसरी फिल्म के साथ स्क्रीन शेयर न करें. इतना ही नहीं दावा ये भी किया जा रहा है कि  थियेटर मालिकों ने फिल्म निर्माताओं की बात मान ली है. इसका मतलब ये हुआ कि ‘एटर्नल्स’ की रिलीज तारीख पोस्टपोन हो सकती है.

सूर्यवंशी (Sooryavanshi) इस साल दिवाली के मौके पर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ रिलीज हो रही है.

पहले ये भी खबर थी कि सलमान खान और उनके बहनोई आयुष शर्मा स्टारर फिल्म ‘अंतिम’ भी ‘सूर्यवंशी’ और  ‘एटर्नल्स’ से टकरा सकती है, लेकिन लग रहा है कि ‘अंतिम’ कुछ दिन बाद रिलीज की जाएगी. हालांकि ‘अंतिम’ के डायरेक्टर महेश मांजरेकर और फिल्म मेकर्स ने रिलीज डेट घोषित नहीं की है. ऐसे में अगर टकराव होता है तो वे टकराने के लिए तैयार हैं.

ये भी पढ़िए-पति अभिनव शुक्ला का बर्थडे सेलिब्रेट करने रुबीना दिलैक पहुंचीं मालदीव, बिकिनी में दिखाया बोल्ड अवतार

टाइम्स से बात करते हुए फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर सुनील वाधवा का कहना है कि ‘इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को न केवल एक्जीबिटर के लिए बल्कि सिनेप्रेमियों के लिए भी रिलीज की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है. हम सब एक्जीबिटर्स ने एकजुट होकर 100 फीसदी स्क्रीन स्पेस ‘सूर्यवंशी’ को देने का फैसला किया है. दूसरे राज्यों में भी जहां सिनेमाघर पहले ही खुल चुके हैं वहां अभी भी कई थियेटर्स केवल ‘सूर्यवंशी’ के साथ खुलेंगे’.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.