Amitabh bachchan reveals his daughter shweta is scared of injections on kbc set ranj

0
37

नई दिल्ली. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ ( Kaun Banega Crorepati 13) होस्ट कर रहे हैं. हर सीजन की तरह तेरहवां सीजन भी सुर्खियां बटोर रहा है. इस पूरे सप्ताह ‘केबीसी 13 (KBC 13)’ की टीम कोविड-19 महामारी (Covid 19) के दौरान निस्वार्थ कार्य के लिए डॉक्टरों और नर्सों की श्रद्धांजलि अर्पित कर रही है. मंगलवार को शो के दौरान, अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया कि उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा को इंजेक्शन से डर लगता है.

मंगलवार के एपिसोड में राजस्थान की सविता भाटी (Savita Bhati) हॉट सीट पर बैठी थीं. सविता पेशे से नर्स हैं. बातचीत में सविता ने बताया कि नर्स होते हुए भी उन्हें इंजेक्शन से बहुत डर लगता है. यह बात सुनकर महानायक हंस पड़े. फिर उन्होंने अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) की मजेदार कहानी सुनाई. उन्होंने कहा कि मेरी बेटी को भी इंजेक्शन से बहुत डर लगता है. अगर वो दूर से भी इंजेक्शन का नाम सुन ले, तो वो इतनी डर जाती हैं कि दूसरे कमरे में भाग जाती हैं.

इस एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने अपने पिता हरिवंश राय बच्चन (Harivansh Rai Bachchan) से भी जुड़ी एक बात शेयर की. उन्होंने बताया, ‘बीमार होने पर अपने पिता की देखभाल के लिए एक नर्स को रखा था. वो दिन-रात उनका खयाल रखती थीं. जब मेरे पिता की मौत हो गई, तो वो नर्स अंदर से इतनी टूट गई और उदास हो गई कि उसने फिर किसी और की नर्स के तौर पर काम करने से मना कर दिया.’ बच्चन साहब ने आगे बताया, ‘जब मेरी मां बीमार पड़ीं, तो हमने उस नर्स को फिर से बुलाया, लेकिन उसने हमारे प्रस्ताव को ये कहते हुए ठुकरा दिया कि अब वह किसी और का खयाल नहीं रख पाएगी.’ महानायक ने कहा, ‘मुझे यह पता नहीं है कि उसने अपनी नर्सिंग की नौकरी छोड़ दी या नहीं.’

बहरहाल, आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन की शादी वर्ष 1997 में करीना कपूर और करिश्मा कपूर की बुआ के बेटे निखिल नंदा से हुई थी. श्वेता और निखिल के दो बच्चे हैं. बेटी नव्या और अगस्त्य. अमिताभ अक्सर अपने नाती और नातिन के साथ की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.