Bhabi Ji Ghar Par Hain Today Episode Vibhuti Mortgaged Anita Bhabi’s Necklace To Pay The Rent

0
56

Bhabi Ji Ghar Par Hain Latest Episode: भाबी जी घर पर हैं (Bhabi Ji Ghar Par Hain) एक चर्चित शो है जिसे लोग बड़े चाव से देखते हैं. नल्ले विभूति की उटपटांग हरकतें जहां दर्शकों को खूब हंसाती है तो वहीं अनीता भाबी के लिए उनकी हरकतें किसी टेंशन से कम नहीं हैं. अब विभूति नारायण मिश्रा ने अनीता भाबी को दे दी है एक नई टेंशन. क्योंकि उन्होंने बिना अनीता भाबी को बताए रख दिया है उनका कीमती हार गिरवी वो भी घर का किराया देने के लिए. 

अनीता भाबी के उड़े होश
पहले तो अनीता भाबी को इस बारे में पता नहीं था लेकिन जैसे ही उन्हें इसकी जानकारी मिली कि ये सब विभू का किया धरा है तो सच्चाई जानकर उनके होश ही उड़ गए और अब वो विभूति से काफी नाराज हैं. खैर इनके घर में तो जो हो रहा है वो हो रहा है लेकिन ये क्या तिवारी जी अपने शरीर पर अब गोबर लगाएंगे? दरअसल, अम्मा जी ने एक टोटका अंगूरी भाबी को बताया है वो टोटका कुछ इस तरह है कि तिवारी जी को एक हफ्ते के लिए खुद पर गोबर लगाना होगा. ऐसा करने से उन्हें धन प्राप्ति होगी. अब देखना ये होगा कि तिवारी जी अम्मा जी और अंगूरी भाबी की ये बात मानते हैं या नहीं. 

टिल्लू, टीका, मलखान की लगी लॉटरी
वहीं हैरत की बात ये है कि मोहल्ले के आवारा लड़के टिल्लू, टीका, मलखान अब करोड़पति बन गए हैं क्योंकि उनकी 30 करोड़ की लॉटरी लग गई है. किसी को उम्मीद नहीं थी कि उनकी लॉटरी लगेगी लेकिन ऐसा हो गया और अब तीनों का रौब पूरी तरह बदल चुका है. अब तक दूसरों के आसरे रहने वाले टिल्लू, टीका, मलखान करोड़पति बनकर ठाठ दिखा रहे हैं. भाबी जी घर पर हैं का इस हफ्ते का एपिसोड काफी मजेदार है और लोगों को खूब गुदगुदा रहा है.  

ये भी पढ़ेंः Aasif Sheikh से लेकर Shubhangi Atre तक, Bhabiji Ghar Par Hain के स्टार्स एक दिन की लेते हैं इतनी मोटी फीस