Bts and coldplay drop new single my universe armys call it heart touching trending on social media pr

0
43

इंतजार की घड़ियां खत्म हो गईं और ब्रिटिश बैंड कोल्डप्ले (Coldplay) और साउथ कोरियन म्यूजिक बैंड बीटीएस (BTS) का ट्रैक ‘माय यूनिवर्स’ (My Universe) यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया.  रिलीज होते ही ये ट्रैक सोशल मीडिया पर छा गया है. लंबे समय से दोनों म्यूजिक ग्रुप के साथ काम करने की खबर आ रही थी. दोनों ही ग्रुप ने अपनी साझेदारी के बारे में 13 सितंबर को ही जानकारी दे दी थी.

बाइलिंगुअल सॉन्ग ‘माय यूनिवर्स’ (My Universe) में बीटीएस (BTS) और कोल्डप्ले (Coldplay)की जोड़ी ने शानदार ट्रैक बनाया है. बीटीएस के लिरिक्स और कोल्डप्ले का रोमांटिक अंदाज ने इस गाने को शानदार बना दिया है.

ARMYs और कोल्डप्ले फैंस ने सोशल मीडिया पर इस गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा ‘माय यूनिवर्स सॉन्ग में रैप गजब का है. कोल्डप्ले और बीटीएस के कोलॉबरेशन से मैं बहुत खुश हूं’. एक ने लिखा ‘मास्टरपीस ! ये दिल को छू लेने वाला और सुकून पहुंचाने वाला है’. एक नजर डालते हैं फैंस के रिएक्शन पर-

(साभार:Twitter)

(साभार:Twitter)

बता दें कि कोल्डप्ले और बीटीएस दोनों ने अपने इस कोलॉबरेशन के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी. गाने के कवरपेज को शेयर करते हुए कोल्डप्ले ने लिखा था कि ‘माय यूनिवर्स 24 सितंबर को रिलीज होगा’. RM ,जिन, जिमिन, सुगा, जे-होप, जंगकुक और V ने ED Sheeran  के साथ लेटेस्ट ट्रैक ‘परमिशन टू डांस’ (Permission to Dance) के लिए हाथ मिलाया था. बता दें कि कोल्डप्ले एक फेमस बैंड है, जबसे बीटीएस के साथ एक गाने में आने की बात सामने आई थी फैंस एक्साइटेड हो गए थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.