Captain Amarinder Singh arrives to meet Home Minister Amit Shah, may join BJP, Delhi News in Hindi

0
44
1 of 3

Captain Amarinder Singh arrives to meet Home Minister Amit Shah, may join BJP - Delhi News in Hindi




नई दिल्ली। पंजाब में जारी सियासी घमाशान के बीच कैप्टन अमरिंदर सिंह आज (बुधवार) शाम को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। खबरों की माने तो करीब 45 मिनट दोनों की बीच बातचीत हुई।

दरअसल , कैप्टन अमरिंदर सिंह मंगलवार को पंजाब से राजधानी दिल्ली आए थे और तभी से उनके राजनीतिक इरादों को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि मंगलवार को पहले उनके मीडिया सलाहकार रविन ठुकराल ने ट्वीट करके और बाद में कैप्टन ने स्वयं बयान देकर यह कहा था कि वे निजी यात्रा पर दिल्ली आए हैं और उनका मकसद दिल्ली स्थित कपूरथला हाउस को नए मुख्यमंत्री के लिए खाली करना है।

लेकिन आज शाम को अमित शाह के दिल्ली स्थित आवास पर पहुंचकर कैप्टन ने एक बार फिर से राजनीतिक पंडितों को चौंका दिया है और उनके भविष्य के मूव को लेकर कई तरह के सवाल उठने शुरू हो गए हैं।

सवाल यह खड़ा हो रहा है कि क्या कैप्टन भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं ? यह ऐसा सवाल है जिसका जवाब फिलहाल दोनों तरफ से ना के रूप में ही दिया जा रहा है। लेकिन राजनीति में कब क्या हो जाए यह कहा नहीं जा सकता इसलिए फिलहाल तो इंतजार ही किया जा सकता है। दोनों में से किसी भी पक्ष की तरफ से आधिकारिक बयान आने का .

हालांकि सूत्र ये बता रहे हैं कि अमरिंदर सिंह बॉर्डर की सुरक्षा, सीमा के हालात , किसान आंदोलन समेत वर्तमान राजनीतिक हालात पर चर्चा करने के लिए गृह मंत्री अमित शाह से मिलने गए हैं।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Captain Amarinder Singh arrives to meet Home Minister Amit Shah, may join BJP