CISF arrested ganja smuggler at Kolkata airport

0
42

नई दिल्ली. देश के एयरपोर्ट्स (Airports) से लगातार अवैध तरीके से गोल्‍ड व मादक पदार्थों की तस्‍करी करने वालों को पकड़ा जा रहा है. सीआईएसएफ की टीम कोलकाता एयरपोर्ट (Kolkata Airport) पर लगातार ऐसे यात्र‍ियों को आए द‍िन पकड़ रही है जोक‍ि अवैध तरीके से गोल्‍ड और मादक पदार्थों को लेकर आ रहे हैं.

सीआईएसएफ (CISF) की टीम ने अब कोलकाता एयरपोर्ट (Kolkata Airport) पर गांजा ले जाते हुए एक यात्री को पकड़ा है, जिसकी पहचान देवदास अधिकारी के रूप में हुई है. आरोपी यात्री के पास से 5 किलो 300 ग्राम गांजा बरामद किया गया है.

सीआईएसएफ के द‍िल्‍ली मुख्‍यालय प्रवक्‍ता की ओर से जानकारी दी गई है क‍ि कोलकाता एयरपोर्ट पर तैनात एसआई रोहित बिधूड़ी ने शक के आधार पर इंडिगो की फ्लाइट नंम्बर 6E-2214 से कोलकाता से पोर्ट ब्लेयर जाने वाले यात्री को सिक्योरिटी होल्ड एरिया में जांच के लिए रोका. जहां तालाशी में उसके पास से 2 संदिग्ध पैकेट बरामद किया, जिसे काले पॉलिथीन से लपेट कर बैग में छुपा कर रखा गया था.

ये भी पढ़ें: Indian Idol का कंटेस्‍टेंट और ताइक्वांडो गोल्‍ड मेडल‍िस्‍ट न‍िकला स्‍नैचर, 30 से ज्‍यादा मामले दर्ज

जांच में बरामद संदिग्ध पैकेटों में से 5 किलो 300 ग्राम मारिजुआना (गांजा) बरामद किया गया. जिस पर कार्रवाई करते हुए गांजे को जब्त कर यात्री को हिरासत में ले लिया गया और मामले की जानकारी सीआईएसएफ के साथ-साथ एनसीबी के सीन‍ियर अफसरों को दे दी गई है. इसके बाद वहां पहुंची एनसीबी की टीम ने उसे गिरफ्तार कर गांजे को कब्जे में ले लिया और आगे की जांच में जुट गई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.