Congress will start election campaign on October 9 with Priyanka rally from Varanasi, Lucknow News in Hindi

0
46
1 of 1

Congress will start election campaign on October 9 with Priyanka rally from Varanasi - Lucknow News in Hindi




लखनऊ। उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनावों के लिए 9 अक्टूबर को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ वाराणसी में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करने के साथ अपने चुनाव अभियान की शुरुआत कर सकती हैं। वाराणसी के पूर्व सांसद राजेश मिश्रा ने पुष्टि की कि रैली की तैयारी शुरू हो गई है और उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम राज्य भर के लोगों को बदलाव का संदेश देने के लिए आयोजित किया जा रहा था।

कांग्रेस ने 2022 के विधानसभा चुनावों के लिए युवा उम्मीदवारों पर दांव लगाने का भी फैसला किया है। सूत्रों ने कहा कि पार्टी अपने 60 प्रतिशत टिकट 30 से 40 वर्ष की आयु के लोगों को दे सकती है।

बताया जाता है कि पांच दिवसीय दौरे पर लखनऊ में मौजूद प्रियंका ने इसके लिए अपनी सहमति दे दी है।

कांग्रेस संभावित उम्मीदवारों से 10 अक्टूबर तक आवेदन आमंत्रित कर रही है।

पार्टी के एक पदाधिकारी ने कहा कि युवाओं और उनके मुद्दों पर ध्यान विभिन्न रणनीति, चुनाव, अभियान और घोषणापत्र बैठकों में स्पष्ट है। नेतृत्व को लगता है कि यह वह समूह है, जिसे भाजपा सरकार की अदूरदर्शी दृष्टि से सबसे अधिक नुकसान हुआ है और इसलिए वो परिवर्तन चाहता है। उन्होंने कहा कि अच्छे उम्मीदवारों को खड़ा करना एक स्वाभाविक विचार है जिनके साथ जनता जुड़ सकती है।

हालांकि, पार्टी के दिग्गजों का मानना है कि कांग्रेस को उत्तर प्रदेश में अपने पुनरुद्धार के लिए एक फॉर्मूले से ज्यादा की जरूरत है।

पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, “पार्टी अभी भी चीजों को सकारात्मक और स्पष्ट परिप्रेक्ष्य में रखने के लिए संघर्ष कर रही है। इस फॉर्मूले को केरल के विपरीत उच्च जाति और धर्म के प्रति संवेदनशील यूपी में कई खरीदार नहीं मिल सकते हैं, जहां विकास और उम्मीदवारों को पारंपरिक कारकों पर विचार किया जाता है।”

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Congress will start election campaign on October 9 with Priyanka rally from Varanasi