Divyanka Tripathi Karan Patel Starrer Yeh Hai Mohabbatein To Go Off Air Next Month | Yeh Hai Mohabbatein : शो के बंद होने पर दिव्यांका ने तोड़ी चुप्पी

0
179
Yeh Hai Mohabbatein : शो के बंद होने पर दिव्यांका ने तोड़ी चुप्पी



पॉपुलर टीवी शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में इशिता भल्ला के किरदार से घर-घर में अपनी अलग पहचान बनाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी टीवी की सबसे पसंदीदा बहू हैं. टीवी की इस सबसे पॉपुलर बहू के फैंस के लिए पिछले कुछ दिनों से एक शॉकिंग न्यूज उड़ रही है. कई वेबपोर्टल्स पर ये खबर आई है कि दिव्यांका का शो जल्द बंद कर दिया जाएगा. आपको बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल जैसे स्टार्स से सजे इस शो ने 1500 से अधिक एपिसोड पूरे कर लिए हैं और दो महीने पहले शो ने शानदार पांच साल पूरे किये हैं.आजतक की खबर के मुताबिक शो को अगले महीने तक बंद कर दिया जाएगा. हालांकि, इस फैसले को लेकर अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की गई.

सूत्रों की मानें तो शो के बंद होने के बाद ‘ये हैं चाहते’ टाइटल से टीवी शो लाया जाएगा. इसके बाद जब शो में इशिता का किरदार निभा रही दिव्यांका त्रिपाठी से बात की गई तो उन्होंने कहा, शो के बंद होने को लेकर ऑफिशियली अनाउंसमेंट नहीं की गई है और यह जानकारी एक्टर्स को भी नहीं है. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब शो के बंद होने की खबरें उठ रही है. इससे पहले भी चर्चा थी कि एकता कपूर की ये हैं मोहब्बतें जनवरी 2019 में बंद हो जाएगा.