Fitbit Charge 5 now available in India for Rs 14,999

0
55
1 of 1

Fitbit Charge 5 now available in India for Rs 14,999 - Gadgets News in Hindi




नई दिल्ली। गूगल के स्वामित्व वाली फिटबिट ने मंगलवार को घोषणा की कि उसका फिटनेस ट्रैकर फिटबिट चार्ज 5 अब भारत में 14,999 रुपये में उपलब्ध है। फिटबिट चार्ज 5 आधिकारिक वेबसाइट फिटबिट डॉट कॉम/इन पर उपलब्ध है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, “फिटबिट ने फिटबिट प्रीमियम यूजर्स के लिए कुछ रोमांचक अपडेट भी किए हैं और बेहतर स्मार्टवॉच अनुभव के लिए एक नई सुविधा शुरू की है।”

कंपनी ने कहा, “नींद, ध्यान और विश्राम के लिए हैशटैग1 ऐप, के साथ हमारी सामग्री साझेदारी अब फिटबिट प्रीमियम सदस्यों के लिए इन-ऐप उपलब्ध है, जो यूजर्स को नींद के 30 क्यूरेटेड पीस और तनाव-कम करने वाली काल्म कंटेंट तक पहुंच प्रदान करती है।”

कंपनी ने यह भी उल्लेख किया कि फिटबिट सेंस उपयोगकर्ता एक निर्देशित सत्र के माध्यम से उनके हृदय गति और ईडीए प्रतिक्रियाओं पर एक शांत सत्र के प्रभाव को भी देख पाएंगे। स्नोर और नॉइज डिटेक्ट अब सेंस और वर्सा 3 यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

कंपनी के अनुसार, यूजर्स को उनके सोने के वातावरण को बेहतर ढंग से समझने में मदद करने के लिए, उनके सेंस या वर्सा 3 नमूनों पर माइक्रोफोन हर कुछ सेकंड में खराटरें और परिवेश के शोर के स्तर की निगरानी के लिए साउंड करता है।

अनुभव एक ध्वनि विश्लेषण प्रदान करता है, ताकि उपयोगकर्ता या यूजर यह खोज सकें कि उनकी नींद में खलल क्यों पड़ सकती है और उन्हें अनिद्रा या बेचैनी हो सकती है।

कंपनी के अनुसार, बाध्यकारी प्रतिबद्धताओं की एक श्रृंखला के अनुसार, हम गूगल विज्ञापनों के लिए इस सुविधा या अन्य अनुभवों से फिटबिट यूजर्स के स्वास्थ्य और कल्याण डेटा का उपयोग नहीं करेंगे और यह डेटा अन्य गूगल विज्ञापन डेटा से अलग किया जाएगा।

फिटबिट चार्ज 5 के साथ, उपयोगकर्ता रन राइड और इससे अधिक के लिए लक्ष्य भी निर्धारित कर सकते हैं और फिर रीयल-टाइम आंकड़े प्राप्त कर सकते हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे