Ipl 2021 points table chennai super kings on top mumbai indians on 7th position

0
49

नई दिल्‍ली. आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण के दूसरे डबल हेडर के बाद पॉइंट टेबल में काफी बदलाव हुए हैं. दूसरे डबल हेडर के पहले मुकाबले में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) पर 2 विकेट से जीत हासिल की. इस जीत के साथ ही एमएस धोनी (MS Dhoni) की चेन्‍नई सुपर किंग्‍स 10 मैच में कुल 16 अंकों के साथ पॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई हैं. वहीं रन रेट में मामूली अंतर से दिल्‍ली कैपिटल्‍स (DC) दूसरे नंबर पर है. दिल्‍ली के भी 16 अंक ही है.

दूसरे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस पर 54 रन से बड़ी जीत हासिल की. इस जीत के साथ विराट कोहली (Virat Kohli) की बैंगलोर की स्थिति तीसरे पायदान पर और मजबूत हुई है. बैंगलोर के कुल 12 अंक हो गए हैं. हालांकि इस हार से मुंबई इंडियंस और फिसल गई है. रोहित शर्मा की टीम छठे से फिसलकर 7वें स्‍थान पर पहुंच गई है. अक्‍सर धीमी शुरुआत के बाद वापसी करने वाली मुंबई पर प्‍लेऑफ की दौड़ से बाहर होने का भी खतरा मंडरा रहा है.

RCB vs MI: डिविलियर्स के आउट होते ही बेटे ने गुस्से में कुर्सी पर हाथ दे मारा, वीडियो सामने आया

चौथे स्‍थान पर रोमांचक मुकाबला
पॉइंट टेबल में शुरुआती 3 स्‍थानों पर चेन्‍नई सुपर किंग्‍स, दिल्‍ली कैपिटल्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का स्‍थान लगभग तय माना जा रहा है. मगर असली मुकाबला चौथे पायदान पर नजर आ सकता है. जिस दौड़ में कोलकाता, पंजाब किंग्‍स, राजस्‍थान और मुंबई शामिल है.

IPL में हैट्रिक लेने वाले 17वें गेंदबाज बने हर्षल पटेल, मुंबई इंडियंस के खिलाफ हासिल किया मुकाम

चारों टीमों के 8-8 अंक है. चौथे स्‍थान पर फिलहाल कोलकाता है. इसके बाद पंजाब, राजस्‍थान और मुंबई इंडियंस है. सनराइजर्स हैदराबाद 9 में से एक जीत हासिल करके कुल 2 अंकों के साथ सबसे निचले पायदान पर है. प्‍लेऑफ की रेस से वो पहले ही बाहर हो गई है.