Kylie Jenner always meant to be a mom

0
34
1 of 1

Kylie Jenner always meant to be a mom - Hollywood News in Hindi




लॉस एंजिल्स । रियलिटी टीवी हस्ती और मेकअप मॉगल काइली जेनर हमेशा से एक माँ बनना चाहती थी। उन्होंने कहा कि कुछ सालों में अपनी बेटी स्टॉर्मी को बढ़ते हुए देखना उनकी लाइप का बेस्ट पार्ट है। उन्होंने कहा कि मातृत्व वास्तव में कुछ ऐसा है जो मैं हमेशा से चाहती थी। स्टॉर्मी के साथ मेरे अनुभव पिछले कुछ वर्षों में मेरे जीवन का सबसे अच्छा हिस्सा है।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार काइली दिन में एक बार अपने बच्चे का पालन-पोषण और देखभाल खुद करती हैं और अन्य माताओं से खुद के प्रति दयालु होने का आग्रह करती हैं।

काइली के अनुसार मॉम्स को खुद के साथ कोमल रहना चाहिए। मातृत्व एक संतुलनकारी कार्य है, और मैं दिन में एक बार इसे अच्छे से करने की कोशिश करती हूं।

काइली अपना खुद का बेबी केयर कलेक्शन, काइली बेबी लॉन्च कर रही है, जिसमें शैंपू, कंडीशनर, बबल बाथ, टॉवल और ट्रैवल केस शामिल हैं।

उन्होंने कहा कि उनका नया उद्यम एक सपने के सच होने जैसा है।

काइली ने ऐले डॉट कॉम को बताया कि अपने बच्चों के लिए सुरक्षित और प्रभावी उत्पाद बनाना मेरा एक सपना था।

“एक नई माँ के रूप में, मैं उन उत्पादों के बारे में उत्सुक और जागरूक थी जो मेरी बेटी के बालों और त्वचा के लिए सबसे अच्छा काम करेंगे। इस तरह मुझे स्वच्छ फामुर्लों के साथ एक बेबी लाइन लॉन्च करने का विचार आया। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे