Lab technician raped by employer in Gurugram, Gurugram News in Hindi

0
37
1 of 1

Lab technician raped by employer in Gurugram - Gurugram News in Hindi




गुरुग्राम। गुरुग्राम में एक लैब टेक्नीशियन के साथ उसके नियोक्ता ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। शिकायतकर्ता का आरोप है कि मंगलवार को आरोपी ने उसे किसी बात पर बात करने के बहाने बुलाया था। बाद में उसने उसे कार में बंधक बना लिया और बादशाहपुर की ओर चला गया, जहां उसने उसका यौन उत्पीड़न किया। शिकायतकर्ता युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने जहरीला पदार्थ देकर जान से मारने की कोशिश की।

स्थानीय लोगों ने युवती के शोर मचाने पर घटनास्थल पर जमा होने के कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और युवती की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया।

26 साल की युवती ने पुलिस को बताया कि वह लैब टेक्नीशियन है और गुरुग्राम के सेक्टर 53 में रहती है।

पीड़िता ने अपनी पुलिस शिकायत में आरोप लगाया कि भोंडसी के रेयान एन्क्लेव निवासी आरोपी सचिन सिंह राजपूत की सेक्टर 52 के पास एक पैथ लैब है, जिसमें उसने 6 जुलाई, 2020 को ज्वाइन किया था।

आरोप है कि 20 जुलाई 2020 को राजपूत ने लैब में उसका अश्लील वीडियो बनाया था। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने उसे कई बार ब्लैकमेल किया और होटल ले गया जहां उसके साथ कई मौकों पर कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया।

युवती का आरोप है कि मंगलवार को राजपूत ने उसे वजीराबाद गांव बुलाया। वहां से उसने उसे बंधक बना लिया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता की हालत स्थिर है। पुलिस ने बताया कि आरोपी फरार है और उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे