Multibagger Stock Tips Keep An Eye On These Stocks On Wednesday You Can See Good Growth

0
67

Multibagger Stock: वैश्विक बाजारों में कमजोरी के बीच मंगलवार को दलाल स्ट्रीट में मुनाफावसूली का अनुभव हुआ. एफएमसीजी, मेटल और पीएसयू बैंक हरे रंग में थे, जबकि बाकी सेक्टर्स लाल रंग में थे. पावर ग्रिड कॉरपोरेशन, कोल इंडिया, एनटीपीसी, आईओसी और बीपीसीएल बढ़त वाले शेयर थे, जबकि भारती एयरटेल, टेक महिंद्रा, बजाज फाइनेंस, डिविस लैब्स और बजाज फिनसर्व ने एक बाधा का अनुभव किया. हम आपको बता रहे हैं कि बुधवार को आप किन शेयर्स पर नजर रख सकते हैं:

बुधवार को इन शेयरों पर नजर रखें

Tata Consultancy Services (TCS): कंपनी एक अग्रणी ग्लोबल आईटी सर्विस, कंस्लटिंग और बिजनेस सॉल्यूशन संगठन है. इसे एक प्रमुख जर्मन वाणिज्यिक बैंक, NORD/LB द्वारा अपने आईटी ट्रांसफॉर्मेशन के लिए रणनीतिक भागीदार के रूप में चुना गया है. टीसीएस बेहतर परिचालन, लचीलापन और बाजार की जरूरतों के लिए बढ़ी हुई प्रतिक्रिया के लिए बैंक के आवेदन परिदृश्य को सरल और बदलने में मदद करेगा.

Sun Pharmaceutical Industries: कंपनी ने भारत में खांसी प्रबंधन (cough management) में एक नया फॉर्मूलेशन – चेरिकोफ® 12 (डेक्सट्रोमेथॉर्फ़न हाइड्रोब्रोमाइड 30 मिलीग्राम और क्लोरफेनिरामाइन मालेट 4 मिलीग्राम) लॉन्च करने की घोषणा की है. Chericof® 12, भारत में पहला प्रिस्क्रिप्शन कफ सिरप है जो 12 घंटे तक राहत देता है और दवा के निरंतर रिलीज के लिए Polistirex तकनीक का उपयोग करके निर्मित किया जाता है. Chericof® 12 छह वर्ष और उससे अधिक आयु वर्ग के रोगियों के लिए स्वीकृत है.

Federal Bank: बैंक ने ‘फेडरल बैंक रुपे सिग्नेट कॉन्टैक्टलेस क्रेडिट कार्ड’ लॉन्च करने के लिए भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) के साथ भागीदारी की है. कार्ड का एक मुख्य आकर्षण यह है कि यह सबसे कम वार्षिक प्रतिशत दर (एपीआर) के साथ आता है, जो केवल 5.88 प्रतिशत प्रति वर्ष से शुरू होती है. क्रेडिट कार्डधारक यात्रा, भोजन और भोजन, खरीदारी, खेल, मनोरंजन, जीवन शैली और बहुत कुछ सहित श्रेणियों में विभिन्न प्रकार के ऑफ़र और सौदों तक पहुंच प्राप्त करेंगे.

Future Retail: मंगलवार को शेयर में 9.99 फीसदी की तेजी आई है. पिछले कुछ कारोबारी सत्रों में साइडवेज ट्रेंड में कारोबार करने के बाद, स्टॉक ने वॉल्यूम में अच्छी वृद्धि के साथ एक लंबी ग्रीन कैंडिल बनाई है. इसके अलावा, आरएसआई सकारात्मक चल रहा है.

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ़ सूचना हेतु दी जा रही है. यहां बताना ज़रूरी है की मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है. निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें. ABPLive.com की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है.)

यह भी पढ़ें: 

Multibagger Stock Tips: 5 शेयर जो 12 महीनों में दे सकते हैं 10 से 40% तक मुनाफा, जानें इनके बारे में

Multibagger Stock Tips: इस मल्टीबैगर स्टॉक ने 2021 में दिया है 300 फीसदी रिटर्न, क्या आप लगाएंगे दांव