Nicole richie hair catches fire while cutting her 40th birthday cake watch video ss

0
34

अक्सर छोटी सी लापरवाही एक बड़ी मुसीबत खड़ी कर देती हैं. खुशियां कैसे मातम में बदल सकती हैं ये हाल ही में सोशल वीडियो पर वायरल हुए एक वीडियो से जाहिर हो गया. अमेरिकन टीवी पर्सनालिटी निकोल रिची (Nicole Richie) खुशी-खुशी अपने दोस्तों को साथ अपने 40वें बर्थडे का सेलिब्रेशन कर रही थीं. तैयारियां सभी पूरी थी कि तभी एक एक ऐसा हादसा हो गया, जिसको वो शायद ही कभी भूल पाएंगी.

दरअसल, बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान जैसे ही निकोल रिची (Nicole Richie) अपना बर्थडे केक काटने के लिए केक में लगी मोमबत्तियों को बुझाने लगी तभी उनके बालों ने आग पकड़ ली. निकोल ने इस वीडियो को निकोल रिची ने अपने इंस्टाग्राम (Nicole Richie Instagram) अकाउंट पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा , ‘अभी तक 40वां साल फायर जा रहा है.’

इस वीडियो पर उनके फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटी दोस्त भी कॉमेंट कर रहे हैं. लोग इस बात के लिए ईश्वर का धन्यवाद कर रहे हैं कि निकोल के साथ कुछ अनहोनी नहीं हुई. हालांकि कुछ लोग इस वीडियो को देख हंस भी रहे हैं और कह रहे हैं कि निकोल रिची के लिए 40वां बर्थडे वाकई ‘हॉट’ रहा.

एंटोनी पोरोव्स्की ने लिखा ‘मुझे हंसते हुए बुरा लगा रहा है, मुझे माफ कर दो, हैप्पी बर्थडे.’ सिंगर केली रोलैंड ने लिखा, ‘मेरी तो दिल ही बैठ गया.’

आपको बता दें कि निकोल रिची को रियलिटी सीरीज द सिंपल लाइफ से पहचान मिली थी. इसमें वह अपनी बचपन की दोस्त और फेमस हॉलीवुड पर्सनालिटी पेरिस हिलटन संग नजर आई थीं.

निकोल की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो वह शादीशुदा हैं और दो बच्चों का मां हैं. उन्होंने सिंगर जोएल मैडेन से साल 2006 में शादी की थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.