Rajasthan Armed Constabulary deployed in High Court security has reportedly committed suicide

0
43

नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) की सुरक्षा में तैनात पैरा म‍िल‍िट्री फोर्स के एक कांस्‍टेबल के सुसाइड करने की सूचना प्राप्‍त हुई है. कांस्‍टेबल राजस्थान आर्म्ड कांस्टेबुलरी (Rajasthan Armed Constabulary) का कर्मचारी बताया जाता है जोकि छुट्टी के बाद आज ही ड्यूटी पर लौटा था. कांस्‍टेबल के सुसाइड करने के पीछे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: हाईकोर्ट ने कहा, दिल्ली में हिंसा अचानक से नहीं बल्‍क‍ि पहले से प्लान की गई साजिश के तहत हुई

इस मामले में द‍िल्ली पुल‍िस के नई द‍िल्‍ली ज‍िला डीसीपी दीपक यादव के मुताब‍िक द‍िल्‍ली हाईकोर्ट की सुरक्षा में तैनात राजस्थान आर्म्ड कांस्टेबुलरी के एक कांस्‍टेबल टि‍ंंकू राम  (30) ने आज अपने सर्विस हथ‍ियार से कथ‍ित तौर पर सुसाइड कर ल‍िया. मृतक कांस्‍टेबल कोटकास‍िम अलवर कंपनी का कर्मचारी था. आज सुबह ही उसने छुट्टी से लौटकर ड्यूटी ज्‍वाइन की थी. करीब साढ़े नौ बजे उसने अपनी ड्यूटी ज्‍वाइन की थी.

जानकारी के मुताबि‍क कांंस्‍टेबल ने ज‍िस गन से अपने को शूट क‍िया वह आईएनएसएएस गन बताई जाती है. यह सुसाइड उसने हाईकोर्ट के गेट नंबर तीन पर क‍िया. द‍िल्‍ली पुल‍िस सुसाइड मामले की जांच में जुट गई है. खबर ल‍िखे जाने तक सुसाइड करने के कारणों का पता नहीं चल सका.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.