Ready wishlist you can get 80 percent on Flipkart Big Billion Days Sale check details varpat

0
94

नई दिल्ली. त्योहारी सीजन (Festive season) में सस्ते में शाॅपिंग करने का शानदार मौका आ रहा है. जहां आपको आपकी मनपसंद चीजों पर 80 फीसदी तक की छूट मिलेगी. फ्लिपकार्ट का फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल (Flipkart Big Billion Days Sale) 3 अक्टूबर से शुरू हो रही है और 10 अक्टूबर तक लाइव रहेगी. इस दौरान आपको ढ़ेरों प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट मिलेगा.

बता दें कि इस सेल में ग्राहकों को Smartphones, Tablets, Smartwatch, Laptops, Earbuds आद प्रोडक्ट्स भारी डिस्काउंटऑफर किया जा रहा है. Flipkart Plus मेंबर्स के लिए सेल पहले शुरू होगी. जो ग्राहक मेंबर नहीं है वह ऐप पर 50 सुपरक्वाइन का इस्तेमाल कर सेल में पहले खरीदारी कर सकते हैं.

जानिए सेल के बारे में डिटेल
सेल में इस बार Oppo, Motorola, Realme के अलावा Poco, Vivo और Samsung ब्रांड अपने नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च होंगे. इसमें Moto Tab G20 के अलावा Motorola Edge 20 Pro और Realme 4K Google TV Stick आदि हैं. फ्लिपकार्ट ने इस साल बिग बिलियन डे के लिए आईसीआईसीआई बैंक और एक्सिस बैंक के साथ पार्टनरशिप की है, इन बैंकों के डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को सेल के दौरान अतिरिक्त ऑफर मिलेंगे. साथ ही ग्राहक पेटीम वॉलेट और यूपीआई माध्यम से पेमेंट करके भी एक निश्चित कैशबैक पा सकेंगे.

ये भी पढ़ें- नौकरी छोड़ शुरू करें यह कारोबार, हर महीने होगी ₹5 लाख की कमाई, सरकार देगी 85% तक सब्सिडी

जानें कहां मिल रहा कितना डिस्काउंट
‌‌<< फ्लिपकार्ट ने बताया कि वह स्मार्टफोन कैटेगरी में आईफोन 12, आईफोन 12 मिनी और आईफोन एसई पर डिस्काउंट ऑफर करेगी. आईफोन 12 सीरीज के फोन पहले से ही इस ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म पर डिस्काउंट ऑफर के साथ उपलब्ध हैं.
‌‌<< बिग बिलियन डे के दौरान कंपनी सैमसंग, ओपो और विवो के स्मार्टफोन पर भी डिस्काउंट ऑफर देगी.
‌‌<< कंपनी इंटेल प्रोसेसर से लैस लैपटॉप मॉडल पर 40 पर्सेंट तक डिस्काउंट ऑफर करेगी. इसके अलावा बाकी लैपटॉप मॉडल पर भी डिस्काउंट मिलेगा.
‌‌<< टीडब्लूएस इयबड्स पर 60 पर्सेंट, स्मार्टवॉच कैटेगरी में फ्लैट 70 पर्सेंट और साउंडबार पर 80 पर्सेंट तक का डिस्काउंट.
‌‌<< टेलीविजन और छोटे इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों पर ङी फ्लिपकार्ट 70 पर्सेंट तक का डिस्काउंट देगी, जबकि फ्रिज पर 50 पर्सेंट तक का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा.
‌‌<< फैशन और एसेसरीज सेगमेंट में कंपनी 60 से 80 पर्सेंट तक का डिस्काउंट ऑफर करेगी, जबकि फर्नीचर और मैट्रेस पर करीब 85 पर्सेंट तक का डिस्काउंट मिलेगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.