Sara Ali Khan Spoke About Her Parents, Saif Ali Khan And Amrita Singh Separation

0
50

Saif Ali Khan-Amrita Singh Divorce: बात आज एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) के एक ऐसे इंटरव्यू की जिसने एक समय खूब सुर्खियां बटोरी थीं, इस इंटरव्यू में सारा ने अपनी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) और पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के रिश्तों पर खुलकर बात की थी. आपको बता दें कि सैफ की पहली वाइफ अमृता सिंह हैं जिनसे एक्टर ने शादी के 13 सालों बाद तलाक ले लिया था.  सैफ उम्र में अमृता सिंह से 12 साल छोटे थे, शादी के समय जहां सैफ की उम्र महज 20 साल थी वहीं अमृता सिंह की उम्र 32 साल के आस-पास थी. 

जब पेरेंट्स Amrita Singh और Saif Ali Khan के अलग होने पर Sara Ali Khan ने कही थी इतनी बड़ी बात


 
इस इंटरव्यू में सारा अली खान ने बताया था कि उनके पिता सैफ और मां अमृता साथ में खुश नहीं थे और उनके लिए यही बेहतर था कि अलग हो जाएं. सारा आगे कहती हैं, ‘यह सिंपल है, आपके पास दो ऑप्शन हैं, पहला कि आप एक ऐसे घर में रहें जहां कोई खुश नहीं है और दूसरा कि आप अलग रहें जहां सब अपनी-अपनी लाइफ में खुश हों और हर बार जब आप मिलें तो आपको नई ख़ुशी का अनुभव हो’. सारा ने इस इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि वो अपनी मां के साथ रहती हैं जो कि उनके लिए सिर्फ मां नहीं बल्कि बेस्ट फ्रेंड भी हैं. 

जब पेरेंट्स Amrita Singh और Saif Ali Khan के अलग होने पर Sara Ali Khan ने कही थी इतनी बड़ी बात
 
वहीं, सारा की मानें तो वो अपने पिता से सिर्फ एक फ़ोन कॉल की दूरी पर रहती हैं और जब चाहें उनसे मिलने जा सकती हैं. सारा यह भी कहती हैं कि उनके दोनों पेरेंट्स अलग रहकर बेहद खुश हैं जिसके चलते उनके बच्चे भी बेहद खुश हैं. एक्ट्रेस की मानें तो जो कुछ भी होता है वो किसी ना किसी वजह के चलते ही होता है.

ये भी पढ़ें: अब्बा Saif Ali Khan और Kareena Kapoor की शादी से बेटी Sara Ali Khan की ये तस्वीरें नहीं देखी होंगी आपने

Kareena Kapoor और Saif Ali Khan का आलीशान घर देखा है आपने? आज करें उनके घर की अंदर से सैर