Sex and the City actor Willie Garson died at the age of 57 Hollywood in grief ss

0
71

हॉलीवुड से एक बार फिर गमगीन खबर आई है. अमेरिका के पॉपुलर शो ‘सेक्स एंड द सिटी’ (Sex & The City) के सुपरस्टार एक्टर विली गार्सन (Willie Garson) का निधन हो गया. वह 57 साल के थे. उनके निधन के खबर के बाद से हॉलीवुड में शोक की लहर है. सोशल मीडिया पर स्टार्स और उनके फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. गार्सन के प्रबंधक जॉन कैरेबिनो ने उनके निधन की पुष्टि की. वह लंबे समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे.

विली गार्सन (Willie Garson) के पुत्र नैथन गार्सन ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के निधन की ये दुख जानकारी साझा की. सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर भरी मन से उन्होंने लिखा- ‘मुझे खुशी है कि आपने मेरे साथ अपना प्यार साझा किया. मैं इसे कभी नहीं भूलूंगा या इसे खोऊंगा. बताया जाता है एक्टर अपने बेटे के काफी करीब थे. एक्टर ने एचबीओ की सीरीज ‘सेक्स एंड द सिटी’ (Sex & The City) में स्टैंडफॉर्ड ब्लैच का किरदार निभाकर लोकप्रियता हासिल की थी.

वैराइटी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सेक्स एंड द सिटी और एंड जस्ट लाइक दैट के निर्माता माइकल पैट्रिक किंग ने सोशल मीडिया पर लिखा कि हमने SATC ने परिवार के एक सदस्य को खो दिया. गार्सन एक शानदार अभिनेता थे और बीमार होने पर भी काम करते रहे. महज 57 साल की उम्र में उनका दुनिया से जाना हर किसी के लिए चौंकाने वाला और दुखद है.

विली की मौत के खबर से उनके से कलाकार सदमे में हैं. इस सीरीज में विली के साथ मिरांडा होब्स की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस सिंथिया निक्सन ने विली की एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘गहरा दुख हमने विली को खो दिया है. हम सभी उसे प्यार करते थे और उनके साथ काम करना पसंद करते थे वह स्क्रीन पर और वास्तविक जीवन में बेहद मजाकिया थे. वह एक स्रोत थे प्रकाश, दोस्ती, और प्रोफेशनल जिंदगी में ‘मेरा दिल उनके बेटे @Nathen_Garson के लिए भर जाता है. नाथन, मुझे आशा है कि आप जानते हैं वह आपसे कितना प्यार करते थे और उन्हें आपका पिता होने पर कितना गर्व था.’

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.