Singer Akasa Singh will be seen in ‘Bigg Boss 15’ ‘बिग बॉस 15’ में नजर आएंगी सिंगर अकासा सिंह

0
129
'बिग बॉस 15' में नजर आएंगी सिंगर अकासा सिंह- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM
‘बिग बॉस 15’ में नजर आएंगी सिंगर अकासा सिंह

मुंबई: ‘नागिन’ और ‘खींच मेरी फोटो’ जैसे गानों के लिए मशहूर सिंगर आकासा सिंह बतौर कंटेस्टेंट ‘बिग बॉस 15’ में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आकासा की टीम के एक सूत्र ने इस खबर की पुष्टि की और कहा कि वे शो में एंट्री करने के लिए उत्सुक हैं।

इस शो से जुड़े कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ चुके हैं, जिसमें बिग बॉस OTT के कुछ कंटेस्टेंट शामिल हैं। बिग बॉस OTT में अपना जादू चला चुकी एक्ट्रेस शमिता शेट्टी भी इस शो में नजर आने वाली हैं। शमिता के अलावा निशांत भट और प्रतीक सहजपाल का नाम भी कन्फर्म हो चुका है। हाल ही में शमिता शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो अपने फैंस का अभिनंदन करते नजर आ रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने  कैप्शन में लिखा है – ‘सभी के प्यार, समर्थन और हमेशा मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद। कृपया मुझे बिग बॉस के घर में मेरी नई यात्रा के लिए अपना आशीर्वाद देते रहें। मैं आभारी और खुश हूं।’

 Bigg Boss 15 press meet Highlights: 5 महीने लंबा होगा इस बार का बिग बॉस, सलमान ने दी जानकारी

आपको बता दें इस बार सीजन में काफी कुछ अलग होने वाला है। इस बार दिग्गज अभिनेत्री रेखा अपनी आवाज भी देंगी। बिग बॉस का नया सीजन ट्विस्ट और ‘जंगल में संकट’ से भरा होने वाला है।

Bigg Boss 15: प्रतीक सहजपाल के बाद शमिता शेट्टी, उमर रियाज, निशांत भट, डोनल बिष्ट कन्फर्म सदस्य

Bigg Boss 15 Launch Updates: देवोलीना भट्टाचार्जी ने जंगल में सर्वाइव करने वाले टास्क में आरती सिंह को हराया

विवादित रियलिटी शो के 15वें सीजन को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। ‘बिग बॉस’ 15 साल में पहली बार ‘बिग बॉस ओटीटी’ के साथ डिजिटल हुआ। इसकी मेजबानी फिल्म निमार्ता करण जौहर ने की थी।

इनपुट-आईएएनएस