Sunil Grover Says Ministry Of Laughter Award Should Be Given To Kapil Sharma In An Award Function

0
36

Sunil Grover Says Ministry Of Laughter Award Should Be Given To Kapil Sharma: सुनील ग्रोवर को पिछले दिनों एक अवॉर्ड फंक्शन में सम्मानित किया गया. इस मौके पर उनसे बहुत से प्रश्न पूछे गए जिसमें सबसे मजेदार था रैपिड फायर राउंड. इस राउंड में सुनील से अलग-अलग मिनिस्ट्री के नाम लेकर पूछा गया कि उनके हिसाब से ये विभाग किसे दिए जाने चाहिए. सुनील ने बाकी जवाबों के साथ मिनिस्ट्री ऑफ लॉफ्टर कपिल शर्मा को दिए जाने की बात कही.

सुनील को किया गया है सम्मानित –

पिछले दिनों कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को एक अवॉर्ड फंक्शन में वर्साटाइल परफॉर्मर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. इस मौके पर शो को होस्ट कर रहे करन सिंह छाबड़ा ने सुनील के साथ मस्ती करने के साथ ही उनसे बहुत सारे रैपिड फायर क्वैश्चंस भी पूछे. जब उनसे पूछा गया कि मिनिस्ट्री ऑफ लॉफ्टर का अवॉर्ड किसे दिया जाना चाहिए तो सुनील ने तुरंत कपिल शर्मा का नाम लिया. इसी तरह उन्होंने मिनिस्ट्री ऑफ एनर्जी का अवॉर्ड अक्षय कुमार को देने की बात कही.  

कुछ समय पहले हुई थी अनबन –

कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर के होने से शो का मजा ही अलग था. उनके शो छोड़ने के बाद फैन्स ने सुनील की वापसी की मांग भी की थी. हालांकि बाद में सुनील और कपिल के पैचअप की खबरें आ गई थी लेकिन उसके बाद से उन्हें कभी साथ नहीं देखा गया.

एक बार जब उनसे पूछा गया था कि क्या वे भविष्य में कपिल शर्मा के साथ काम करना पसंद करेंगो तो उन्होंने जवाब दिया था कि अच्छा ऑफर मिलता है तो वे जरूर काम करेंगे.

कपिल शर्मा शो में गुत्ती के रूप में सुनील ग्रोवर की एक अलग ही पहचान थी और बीच-बीच में उनके आने से पब्लिक को शो का दोगुना मजा मिलता था. 

यह भी पढ़ें:

बचपन में सांवले रंग के कारण Esha Gupta को ‘काली मां’ कहकर चिढ़ाते थे लोग, करना पड़ा था कई कमेंट्स का सामना 

Shah Rukh Khan के 200 करोड़ रुपए के बंगले Mannat की करिए अंदर से सैर, नहीं देखा होगा इतना खूबसूरत और आलीशान महल