Swiggy ऑर्डर में हुई देरी को लेकर लड़ाई में रेस्तरां मालिक को मारी गोली, मौत

0
39
दिल्ली के पास ग्रेटर नोएडा में एक रेस्तरां के मालिक की मंगलवार रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई। कथित तौर पर लड़ाई एक ऑर्डर में देरी को लेकर शुरू हुई थी। पुलिस से मुठभेड़ के बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।मृतक व्यक्ति मित्रा नामक एक अपार्टमेंट परिसर के अंदर एक रेस्तरां चलाता था। मंगलवार की देर रात ऑनलाइन प्लैटफॉर्म Swiggy का डिलीवरी एजेंट चिकन बिरयानी और पूरी सब्जी का ऑर्डर लेने रेस्टोरेंट पहुंचा। पुलिस ने कहा कि एक बाइक पर सवार तीन युवक, जो कहते हैं कि वे रेस्तरां के पास घूम रहे थे, रुक गए और डिलीवरी एजेंट के पास पहुंचे। बाइकर्स में से एक दूसरी फूड डिलीवरी सर्विस के साथ काम करता था और Swiggy एजेंट से नौकरी के बारे में पूछने के लिए रुका था।

Swiggy एजेंट के ऑर्डर में देरी होने पर एक कर्मचारी से उसकी बहस हो गई। पुलिस ने कहा कि नशे में धुत उन तीन लोगों ने भी लड़ाई में छलांग लगा दी और कथित तौर पर इसके मालिक सुनील अग्रवाल के सिर में गोली मार दी।
एक रेस्तरां कर्मचारी और अन्य स्टाफ मेंबर उस व्यक्ति को अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

रेस्टोरेंट के पास में रहने वाले राकेश नागर ने कहा, “कर्मचारियों ने मुझे यह बताने के लिए बुलाया कि उनके मालिक को गोली मार दी गई है। जब मैं पहुंचा, वह तब भी सांस ले रहा था। मैंने पहले 100 डायल किया और फिर एम्बुलेंस को बुलाया। फिर हम आखिरकार उसे अपनी कार में अस्पताल ले गए।”

गोली मारने के बाद युवक बाइक से फरार हो गए। सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई। बुधवार की सुबह आरोपियों को रेस्तरां के पास एक गली में देखा गया। मुठभेड़ शुरू हो गई और एक संदिग्ध के पैर में गोली लग गई। तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

प्रारंभिक रिपोर्ट में Swiggy एजेंट की संभावित संलिप्तता का सुझाव दिया गया था। Swiggy ने एक बयान में कहा, “जो रिपोर्ट किया गया है वह बहुत चिंताजनक है। यदि ऐसा व्यक्ति स्विगी से जुड़ा था तो हम इस जघन्य घटना में शामिल व्यक्ति की पहचान सत्यापित करने में मदद करने के लिए संबंधित अधिकारियों के पास पहुंच गए हैं। ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ने कहा कि उसके सभी डिलीवरी पार्टनर कोर्ट केस या क्रिमिनल बैकग्राउंड की जांच के बाद डिलीवरी सर्विस देने के लिए तैयार हैं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें