Tata Motors introduces Tiago NRG in Nepal, you will be shocked to hear the price pmgkp

0
80

नई दिल्ली . टाटा मोटर्स ने बुधवार को कहा कि उसने अपनी हैचबैक टियागो एनआरजी को नेपाल के बाजार में पेश किया है. कंपनी ने सिप्राडी ट्रेडिंग के साथ साझेदारी में यह वाहन पेश किया है. इसकी कीमत 33.75 लाख नेपाली रुपये (21.13 लाख भारतीय रुपये) से शुरू होती है.

जीएनसीएपी 4-स्टार एडल्ट सेफ्टी रेटिंग के साथ, वाहन नेपाल में चार रंगों – फॉरेस्ट ग्रीन, फायर रेड, स्नो व्हाइट और क्लाउडी ग्रे में बेचा जाएगा.

भारत में इसकी कीमत 6.57 लाख रुपये से शुरू
टाटा मोटर्स के यात्री वाहन अंतरराष्ट्रीय कारोबार प्रमुख मयंक बाल्डी ने एक बयान में कहा, ‘एनआरजी, हैचबैक वर्ग में एसयूवी जैसी और विशेषताओं को लाने की बढ़ती प्रवृत्ति के साथ अच्छी तरह से फिट बैठती है. हम अपने उत्पादों की श्रृंखला में जुड़ी इस नयी कार को भी सफलता मिलने को लेकर आशान्वित हैं.’

यह भी पढ़ें- Income Tax Return भरने के लिए बढ़ी हुई लास्ट डेट का इंतजार क्यों नुकसानदायक है, जानिए डिटेल

टाटा मोटर्स ने अगस्त में भारत में इस मॉडल को पेश किया था. भारत में इसकी कीमत 6.57 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) से शुरू होती है.

पिछले महीने भारत में लॉन्च किया गया था 
Tiago NRG को आधिकारिक तौर पर पिछले महीने भारत में लॉन्च किया गया था. Tata Tiago NRG भारतीय कार बाजार में दो ट्रांसमिशन विकल्पों – MT और AMT के साथ उतारी गई है. टाटा टियागो एनआरजी के MT वर्जन की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 6.57 लाख रुपये है. जबकि AMT वर्जन की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 7.09 लाख रुपये से शुरू होती है. यानी भारतीय बाजार की तुलना में इस कार की नेपाल में कीमत करीब तीन गुना ज्यादा है.

स्पोर्टी लुक वाली कार 
टाटा मोटर्स का टियागो एनआरजी कंपनी की लोकप्रिय हैचबैक टियागो पर आधारित एक क्रॉसओवर कार है. लेकिन इसके एक्सटीरियर में कई बदलाव देखने को मिलते हैं. साथ ही साथ कार के इंटीरियर और केबिन में भी अपडेट्स देखने को मिलते हैं, जिससे नई Tata Tiago NRG का लुक बेहद स्पोर्टी नजर आता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.