Tesla may release $25,000 electric car without a steering wheel in 2023

0
43
1 of 1

Tesla may release $25,000 electric car without a steering wheel in 2023 - Automobile News in Hindi




सैन फ्रांसिस्को । एलोन मस्क ने कथित तौर कहा है कि ऑटोमेकर 2023 में अपनी पहली 25,000 डॉलर की इलेक्ट्रिक कार को पेश करने की योजना बना रहा है। इलेक्ट्रेक की रिपोर्ट के अनुसार, सीईओ ने संकेत दिया कि यह स्टीयरिंग व्हील नहीं होगा।

मस्क ने पहले उल्लेख किया था कि यह नया मूल्य बिंदु टेस्ला की नई बैटरी सेल और बैटरी निर्माण प्रयास के माध्यम से हासिल किया गया है, जिससे बैटरी की लागत 50 प्रतिशत से कम हो सकता है।

25,000 डॉलर की टेस्ला इलेक्ट्रिक कार एक नई इलेक्ट्रिक हैचबैक होने की उम्मीद है। जिसे ब्रांड चीन में गिगाफैक्ट्री शंघाई में उत्पादन करने और विश्व स्तर पर निर्यात करने का लक्ष्य है।

टेक्सास के सार्वजनिक उपयोगिता आयोग के साथ दायर एक आवेदन मे ईवी निर्माता ने अपनी सहायक टेस्ला एनर्जी वेंचर्स के तहत खुदरा इलेक्ट्रिक प्रदाता (आरईपी) बनने का अनुरोध किया है।

टेस्ला वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया और यूके में एक रिटेल इलेक्ट्रिक प्लान पेश किया है, जो घरेलू ऊर्जा भंडारण को एकीकृत करने पर केंद्रित है।

ऑटो-टेक वेबसाइट इलेक्ट्रेक के अनुसार, ऑटोमेकर ने हाल ही में पूर्ण टेस्ला एनर्जी इकोसिस्टम की पेशकश करने के लिए तीसरे पक्ष के इंस्टॉलरों को सौर पैनल, पावरवॉल होम बैटरी पैक और इलेक्ट्रिक वाहन चार्जर के साथ अपना पूर्ण ऊर्जा पारिस्थितिकी तंत्र प्रदान करना शुरू किया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Tesla may release $25,000 electric car without a steering wheel in 2023