Tim Paine Lashes Out At Kevin Pietersen For Misguiding England Players | टिम पेन ने पीटरसन को निशाने पर लिया, कहा

0
89

AUS Vs ENG: इस साल होने वाली एशेज सीरीज से पहले इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच छिड़ा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा. इंग्लैंड के खिलाड़ी क्वारंटीन के कड़े नियमों की वजह से ऑस्ट्रेलिया की आलोचना कर रहा हैं. ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान टिम पेन ने इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन को करारा जवाब दिया है.

पेन ने पीटरसन से इस साल दिसंबर में होने वाली एशेज सीरीज के लिए अपने देश के खिलाड़ियों को प्रभावित नहीं करने के लिए कहा है. पीटरसन ने ट्विटर पर ऑस्ट्रेलिया में क्वारंटीन नियमों की आलोचना की. 

मानसिक तनाव के कारण इंग्लैंड के खिलाड़ी एशेज सीरीज के लिए अपने परिवार के सदस्यों को अपने साथ ले जाना चाहते हैं. लेकिन कोरोना महामारी के कारण कड़े यात्रा प्रतिबंधों को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया सरकार इस कदम के विरोध में है.

पेन की हो रही है अब आलोचना

पेन ने पीटरसन की आलोचना करते हुए कहा है कि खिलाड़ियों पर फैसला छोड़ दें और इन्हें दौरे से हटने के लिए प्रभावित नहीं करें. पेन ने कहा, “पीटरसन हर चीज के विशेषज्ञ हैं और इसमें कोई शक नहीं है. अगर कोई पीटरसन से बात कर रहा है तो कोई आपको आने के लिए मजबूर नहीं कर रहा है, कोई इंग्लैंड के किसी खिलाड़ी को आने के लिए मजबूर नहीं कर रहा है. हम जिस दुनिया में रहते हैं, उसकी खूबसूरती यही है, आपके पास एक विकल्प है, अगर आप नहीं आना चाहते हैं, तो न आएं.”

इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट ने भी कहा कि वह एशेज में खेलने के लिए बेताब हैं, लेकिन दौरे पर जाने से पहले क्वारंटीन प्रोटोकॉल पर स्पष्टता चाहते हैं. पेन ने कहा कि रूट हो या इंग्लैंड का कोई खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया आने का फैसला करे या नहीं, एशेज आगे बढ़ेगा.

IPL 2021: प्लेऑफ की तरफ एक कदम और बढ़ा सकती है KKR, आज ऐसी हो सकती है Playing 11