Uttar pradesh assembly elections aimim president asaduddin owaisi railly in kanpur | कानपुर में रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी बोले

0
149

डिजिटल डेस्क, कानपुर। उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनावी रण में उतरे ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने राजनीतिक दलों पर तीखा हमला किया है। चुनाव प्रचार के लिए कानपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा, भारत में पहले शादियों में मुसलमानों से बैंड-बाजा बजवाया जाता था लेकिन उन्हें शादी में अंदर नहीं जाने दिया जाता था। राजनीति में भी मुसलमानों की स्थिति ऐसी ही है। 

रविवार को कानुपर में एक रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि, बारात में मुस्लिमों की स्थिति बैंड बाजा पार्टी जैसी हो गई है, जहां मुसलमानों को पहले संगीत बजाने के लिए कहा जाता है, लेकिन विवाह स्थल पर पहुंचने पर उन्हें बाहर खड़ा कर दिया जाता है। कानपुर में जनसभा को संबोधित करने के दौरान AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि, उत्तर प्रदेश में 19% मुसलमान हैं। उत्तर प्रदेश की जेल में 27% कैदी मुसलमान हैं। यह भारत सरकार का डाटा है।

ओवैसी ने बहुत तीखे शब्दों में कहा कि मुसलमानों को अब जागना होगा, नहीं जागे तो नुकसान होगा। पुलिस ने मौलाना कलीम सिद्दीको जेल भेज दिया, लेकिन कांग्रेस, बहुजन समाज पार्टी और समाजवादियों ने कुछ नहीं कहा। उन्हें इस बात का डर है कि उनके वोट न छिटक जाएं। ओवैसी ने कहा कि मुस्लिमों को एक होकर वोट देना होगा।