Vivo अब लाएगा अपना लैपटॉप, जल्द होगा भारत में लॉन्च!

0
37
Vivo ब्रांड स्मार्टफोन के बाद अब कथित रूप से लैपटॉप सैगमेंट में उतरने की योजना बना रहा है। लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें, तो वीवो कंपनी जल्द ही भारतीय मार्केट में वीवो लैपटॉप पेश कर Realme और Redmi जैसे ब्रांड्स के लैपटॉप को टक्कर देगी। हालांकि, लैपटॉप लॉन्च की तारीख फिलहाल सामने नहीं आई है। लेकिन रिपोर्ट में वीवो लैपटॉप से जुड़े कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी गई है। लैपटॉप के अलावा, वीवो कंपनी स्मार्टवॉच से भी पर्दा उठा सकती है जिसकी लॉन्चिंग के संकेत सामने आए हैं।

91mobiles की लेटेस्ट रिपोर्ट में टिप्सटर Yogesh Brar का हवाला देते हुए जानकारी दी गई है कि Vivo ने सर्वे के जरिए यूज़र्स से पूछा है कि वह लैपटॉप में किस तरह का प्राइस बैंड, डिस्प्ले साइज़, प्रोसेसर आदि चाहते हैं। रिपोर्ट में सर्वे के मुताबिक अटकलें लगाई गई हैं कि आगामी वीवो लैपटॉप दो डिस्प्ले साइज़ के साथ दस्तक दे सकता है। इसके अलावा, इस लैपटॉप में 11th जनरेशन इंटेल कोर आई3 या फिर आई5 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

फिलहाल लैपटॉप लॉन्च और कीमत से जुड़ी किसी प्रकार की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

लैपटॉप के अलावा, रिपोर्ट में वीवो वॉच को लेकर भी जानकारी साझा की गई है। रिपोर्ट की मानें, तो टिप्सटर ने जानकारी दी है कि कंपनी ने स्मार्टवॉच को लेकर भी एक सर्वे किया है, जिससे प्रतीत होता है कि जल्द ही वीवो स्मार्टवॉच भी पेश की जा सकती है। लैपटॉप की लॉन्च तारीख फिलहाल सामने नहीं आई है, लेकिन स्मार्टवॉच को लेकर कहा गया है कि यह वीवो स्मार्टवॉच Vivo X70 सीरीज़ के साथ सितंबर महीने में दस्तक दे सकती है।

आपको बता दें, Vivo X70 सीरीज़ के तहत Vivo X70 Pro+, Vivo X70 Pro और Vivo X70 स्मार्टफोन सितंबर महीने में लॉन्च किए जा सकते हैं। जी हां, यह वहीं महीना होगा जब Indian Premier League (IPL) 2021 की शुरुआत होगा।
 

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।