Which Team Enter In Ipl 2021 Playoffs Know The Chances Of Every Team

0
40

आईपीएल 2021 के लीग फेज के 75 फीसदी मुकाबले हो गए हैं. अब तक लीग स्टेज में 42 मुकाबले खेले जा चुके हैं, इस स्टेज में कुल 56 मुकाबले होने हैं. अब तक हुए मुकाबले को में दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स दो ही ऐसी टीम है जिनका प्लेऑफ में जाना तय हुआ है. प्वाइंट्स टेबल के ओर देखें तो चेन्नई इसमें पहले स्थान पर काबिज है, वहीं दूसरा स्थान दिल्ली के नाम है. इन दोनों टीमों के बाद बैंग्लोर की टीम है जो तीसरे स्थान पर बनी हुई है. आंकड़े को देखे तो अभी हैदराबाद को छोड़कर ऐसी कोई भी टीम नहीं है जिसे कहा जा सके की वह आईपीएल 2021 से बाहर हो गई है. आज हम आपको बताएंगे की आईपीएल 2021 के प्लेऑफ में कौन सी टीम के पहुंचने के क्या चांस हैं.

किस टीम के पास प्लेऑफ में पहुंचने का चांस

चेन्नई सुपरकिंग्स के पास अब तक खेले गए मुकाबले में कुल 16 अंक है और उनका आईपीएल के प्लेऑफ में क्वालीफाई करने का चांस 96 फीसदी से ज्याद है.

चेन्नई के बाद दिल्ली कैपिटल्स के भी कुल 16 अंक है और इसी टीम के प्लेऑफ में पहुंचने के कुल 95 फीसदी चांस है. यह टीम टॉप-2 में जगह बना सकती है.

वही अब तक आईपीएल खिताब नहीं जीतने वाली आरसीबी 12 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबर पर तीसरे स्थान पर है. इस टीम के प्लेऑफ में जाने की उम्मीद भी 95 फीसदी तक है.

वहीं टेबल में 8 अंकों के साथ कोलकता नाइटराइडर्स की टीम चौथे स्थान पर है, और सिर्फ 35 फीसदी चांस है कि यह टीम प्लेऑफ में पहुंच जाए.

पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स इस सूची में क्रमश: 5वें और छठे स्थान पर है. पंजाब के प्लेऑप में पहुंचने के 35 फीसदी चांस है तो वहीं राजस्थान के प्लेऑफ में पहुंचने के कुल 50 फीसदी चांद है.

मुंबई के भी सूची में 8 अंक है और वह सातवें पायदान पर है. आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक मुंबई इंडियंस के इस साल आईपीएल प्लेऑफ में जाने की उम्मीद केवल 35 फीसदी है.

यह भी पढ़ें:

KKR Vs DC: KKR के कप्तान मोर्गन जीत से बेहद खुश, टीम में बदलाव का राज खोला

Ishan Kishan के लिए बंद नहीं हुए मुंबई इंडियंस के दरवाजे, रोहित शर्मा ने कही यह बात